आईफोन 14 प्रो "होल + पिल" डिस्प्ले के साथ आएगा; पेश है फर्स्ट लुक!

यह हालांकि लगता है!

 एक नई प्रदर्शन प्रवृत्ति की शुरुआत?

 जाने-माने अन्वेषक रॉस यंग की रिपोर्ट है कि iPhone 14 प्रो और 14 प्रो मैक्स एक 'होल + पिल' प्लान के लिए जाएंगे, जिससे एक और शोकेस प्लान तैयार होगा। यह, यंग का प्रस्ताव है, ऐप्पल के लिए दिलचस्प होगा, जिस तरह से स्कोर था और किसी भी तरह से एंड्रॉइड टेलीफोन पर देखे जाने वाले पोक होल स्क्रीन के समान नहीं होगा। यह वही है जो अत्याधुनिक iPhone पर फ्रंट बोर्ड जैसा हो सकता है:यदि ऐप्पल चालू वर्ष के दौरान यही कर रहा है, तो यह एक और शोकेस कॉन्फ़िगरेशन पैटर्न की शुरुआत हो सकती है, जो भविष्य के एंड्रॉइड फोन के लिए भी इसकी दिशा का पालन कर सकती है। याद करें कि इंडेंट को कैसे दोहराया गया था? इसके अलावा, यह ऐप्पल को सभी आवश्यक फेस आईडी सेंसर और फ्रंट कैमरे को बिना जगह की कमी के बाध्य करने में सहायता कर सकता है। इसके अलावा, स्कोर भी गायब हो जाएगा!

 इस तथ्य के बावजूद, उच्च संभावनाएं हैं कि ऐप्पल गैर-प्रो मॉडल, आईफोन 14 और आईफोन 14 मैक्स के लिए इंडेंट का पालन करेगा। इस साल, हम शायद एक iPhone को छोटा नहीं देखने जा रहे हैं।

 उन लोगों के लिए जिनके पास सबसे अजीब विचार नहीं है, यह तब नहीं है जब हमने पहली बार इस दिलचस्प iPhone योजना की हवा पकड़ी है। पिछले साल, एक अस्पष्ट ट्विटर अकाउंट ने एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें एक तुलनात्मक योजना प्रदर्शित की गई थी। उच्च संभावनाएं हैं कि ऐप्पल इस साल आईफोन सेटअप के लिए एक महत्वपूर्ण योजना रीडिज़ाइन के रूप में इसके लिए जा सकता है। किसी भी मामले में, इस गपशप पर वास्तव में अस्थायी रूप से विश्वास किया जाना चाहिए क्योंकि इस समय हमारे पास कोई अधिकार संबंधी सूक्ष्मताएं उपलब्ध नहीं हैं।

 होम समाचार iPhone 14 Pro "ओपनिंग + पिल" डिस्प्ले के साथ आएगा; पेश है फर्स्ट लुक!

 आईफोन 14 प्रो "ओपनिंग + पिल" डिस्प्ले के साथ आएगा; पेश है फर्स्ट लुक!

 निर्माता वंशिका मल्होत्रा ​​वंशिका मल्होत्रा ​​- अंतिम अद्यतन: 13 जनवरी, 2022 11:39 पूर्वाह्न

 आईफोन 14 विशेषज्ञ मॉडल

 जब से हमने 2022 iPhone 14 की व्यवस्था के बारे में कहानियां देखीं, एक बात जो हमने सबसे ज्यादा सुनी है, वह यह है कि Apple इंडेंट को बंद कर देगा और इसके अलावा एक पोक होल स्क्रीन, या एक पिल-मोल्डेड स्कोर के लिए जाएगा। जबकि पिछली रिपोर्टें इसी के अनुसार रही हैं, नवीनतम डेटा मामूली रूप से अद्वितीय है। सबसे हालिया रिपोर्ट आईफोन 14 प्रो को "ओपनिंग एंड पिल" शो के मिश्रण के साथ इंगित करती है। ऐसा लगता है जैसे यह है!

Comments

You must be logged in to post a comment.