द न्यू एज ब्राइड: द फ्रेशेस्ट ब्राइडल ब्यूटी ट्रेंड्स एंड हैक्स

शादी की तैयारी के लिए गहरी नजर रखने की जरूरत है, खासकर अगर आप दुल्हन हैं। आखिरकार, यह वह दिन है जिसका आपने लंबे समय से सपना देखा है। लेकिन जब असली चीज़ की बात आती है तो यह बच्चों का खेल नहीं है। आपका बड़ा दिन विशेष होने जा रहा है और इसके लिए आपको मिलने वाले सभी आनंद को स्वीकार करने के लिए, आपको पहले खुद को सबसे सुंदर दिखना और महसूस करना होगा। नई शुरुआत का जश्न मनाने का यह सबसे अच्छा तरीका है।

वर्तमान स्थिति सौंदर्य के मोर्चे पर दुल्हनों के लिए कुछ नई चुनौतियां पेश करती है। हमने रुझानों और सुझावों के साथ एक स्पष्ट रास्ता तय किया है जो अब तक की सबसे खूबसूरत दुल्हन बनने के आपके सपने को पूरा करने में मदद करेगा!

मैं

अगर कभी ऐसा समय था जब आपके बालों को परफेक्ट दिखना चाहिए, तो वह आपकी शादी के दिन है। जब आप अपने लिए सही बालों की देखभाल और स्टाइल के साथ काम करते हैं तो एक भव्य अयाल प्राप्त किया जा सकता है।

देखभाल

आपकी विशिष्ट चिंताओं का इलाज करने वाले सर्वोत्तम हेयरकेयर उत्पादों के अलावा और कुछ नहीं उपयोग करें। यदि आपको लगता है कि आपके बाल आपके नियमित उत्पादों के प्रति अच्छी प्रतिक्रिया नहीं दे रहे हैं, तो चिंताओं के नए सेट को दूर करने के लिए फ़ार्मुलों को बदलने पर विचार करें।

टिप

अपने बालों को जल्दी से पुनर्जीवित करने के लिए, सप्ताह में कम से कम एक बार हेयर मास्क उपचार करें। चाहे आपके बाल क्षतिग्रस्त हों या सिर्फ सुस्त, यह चमकदार बालों की ओर एक कदम है।

रंग

हेयर कलर आपके पूरे लुक को बना या बिगाड़ सकता है। हम एक अच्छे हेयर स्टाइलिस्ट के महत्व पर पर्याप्त जोर नहीं दे सकते। अपने अयाल को किसी ऐसे व्यक्ति को सौंपें, जिसने पहले आपके बालों को रंगा हो, और इसके साथ अच्छा काम किया हो। सुनिश्चित करें कि आप अपने बालों का रंग बड़े दिन से दो सप्ताह पहले करवा लें; इस तरह, यदि योजना के अनुसार चीजें नहीं होती हैं, तो कार्य को सुधारने का समय है।

टिप

अपने बच्चे के बालों के स्ट्रैंड्स को जेल या हेयरस्प्रे के साथ सेट करें, चाहे आप जिस भी हेयरस्टाइल को फ्लॉन्ट करना चाहें, उसे सेट करें। इससे आप अच्छी तरह से एक साथ और परफेक्ट दिखेंगी।

प्रवृत्तियों

शाहबलूत ओम्ब्रे बालों का रंग

डीप प्लम बेबीलाइट्स

मत्स्यांगना चोटी

ग्लॉसी लो बन

 

Comments

You must be logged in to post a comment.

About Author

Iam the best article write