महिलाओं के लिए बेस्ट 8 ब्यूटी टिप्स

महिलाओं को ब्यूटी टिप्स पसंद होते हैं और वे हमेशा आकर्षक ट्रिक्स की तलाश में रहती हैं जो आपके बालों को चमकदार और त्वचा को बेदाग बना दें। हमारे पास कुछ बेहतरीन ब्यूटी ट्रिक्स का राउंड अप है जो हर महिला को पता होना चाहिए

१) सुंदरता के लिए करें ग्रीन टी का प्रयोग

 

एक चमत्कारी डिटॉक्स ड्रिंक होने के साथ-साथ ग्रीन टी आपकी त्वचा के लिए भी चमत्कारी हो सकती है। ग्रीन टी बैग्स सूजन को कम करने और त्वचा को सख्त बनाने में मदद करते हैं। जब बंद आँखों पर रखा जाता है, तो ठंडे टी बैग्स उन निराशाजनक काले घेरे से छुटकारा पाने में अद्भुत काम कर सकते हैं। कोशिश करो और तुम्हें पता चल जाएगा।

 

2) लिपस्टिक हटाने के लिए बादाम का मीठा तेल

एक लंबे समय तक चलने वाली लिपस्टिक एक लंबे कामकाजी दिन के लिए एक आनंद है, लेकिन इसे हटाने का सरल विचार हमें परेशान करता है। इससे छुटकारा पाने के लिए इस सरल उपाय को कॉटन बॉल पर बस कुछ मीठे बादाम के तेल की बूंदा बांदी करके अपने होठों पर थपथपाएं। उन महंगे मेकअप रिमूवर की तुलना में सुपर सस्ता, यह टिप निश्चित रूप से एक जीत है।

 

3) गैर कंडोजेनिक उत्पाद खरीदें

 

टीनएज से जुड़ी बहुत सी चीजें हैं, जो हमें पुरानी यादों में खो देती हैं, मुंहासे निश्चित रूप से उनमें नहीं हैं। आपके चेहरे पर जो छोटे-छोटे धब्बे हैं, वे बहुत निराशाजनक हैं और आपका मनोबल गिराते हैं। मेकअप के द्वारा उन्हें छुपाना और छुपाना ही एक मात्र सहारा बचा है। यह अस्थायी मुकाबला रणनीति लंबे समय में विनाशकारी हो सकती है। मेकअप खरीदते समय, खासकर जब आपकी त्वचा तैलीय हो, तो सुनिश्चित करें कि आप ऐसे उत्पाद का उपयोग करें जो गैर-कॉन्डोजेनिक हो। गैर-कंडोजेनिक उत्पादों से त्वचा में जलन या रोमछिद्रों को बंद करने की संभावना कम होती है। ये उत्पाद अवरुद्ध छिद्रों का कारण नहीं बनेंगे और आपको उन परेशान करने वाले मुँहासे से बचाएंगे।

 

4) बेहतर आइब्रो शेपिंग के लिए वैसलीन

 

भौहें कभी-कभी अजीब व्यवहार कर सकती हैं। आप अपनी अनियंत्रित भौहों पर बस कुछ वैसलीन लगाकर और फिर आगे आकार देने के लिए अपने भौं ब्रश का उपयोग करके उन्हें वश में कर सकती हैं। और आप कर चुके हैं!

Comments

You must be logged in to post a comment.

About Author

Iam the best article write

Recent Articles
Apr 14, 2024, 3:53 PM John Carlo Rabanes
Apr 14, 2024, 3:52 PM Hicham
Apr 14, 2024, 3:51 PM Batiancila, Sara S.
Apr 14, 2024, 3:50 PM Batiancila, Sara S.