रोहित शर्मा ने कोहली को लेकर तोड़ी चुप्पी, दिया यह बड़ा बयान

रोहित शर्मा ने कोहली को लेकर तोड़ी चुप्पी, दिया यह बड़ा बयान

 

भारतीय क्रिकेट टीम जल्द ही साउथ अफ्रीका दौरे पर जाने वाली है, जहां उसे टेस्ट और वनडे सीरीज खेलनी हैं। इस दौरे से पहले भारतीय टीम में बीसीसीआई ने कुछ चौंकाने वाले बदलाव किए हैं। बीसीसीआई ने बड़ा फैसला लेते हुए विराट कोहली को वनडे कप्तानी से हटाकर रोहित शर्मा को कमान सौंपी है। यह फैसला क्रिकेट प्रशंसकों के बीच में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बीच कप्तान बनने के बाद पहली बार रोहित शर्मा ने विराट कोहली पर चुप्पी तोड़ी। 

नए नवेले कप्तान रोहित शर्मा ने विराट कोहली के भारतीय क्रिकेट में योगदान पर बात की। उन्होंने कहा, विराट ने आगे आकर टीम का नेतृत्व किया, वह मैच जीतने के लिए दृढ़ संकल्प थे। विराट कोहली ने 95 वनडे मैचों में भारत की कप्तानी की जिनमें 65 मैच जीतने में सफल रहे।

 

बीसीसीआई टीवी से बात करते हुए रोहित शर्मा ने कहा, उन्होंने टीम को ऐसी स्थिति में पहुंचाया है जहां से पीछे मुड़कर नहीं देखना है उन्होंने आगे बढ़कर नेतृत्व किया और हर मैच को जीतने का दृढ़ संकल्प थाष हमने उनकी कप्तानी में खेलते हुए बहुत अच्छा समय बिताया। 

 

आगे रोहित शर्मा ने कहा कि मैंने उनके नेतृत्व में शानदार क्रिकेट खेली है और हर पल का लुत्फ उठाया है, और अब मैं भी ऐसा करना जारी रखूंगा, हमें एक टीम और एक व्यक्ति के रूप में बेहतर होते रहने की जरूरत है। 

 

वहीं, टीम इंडिया के आठ साल से आईसीसी खिताब न जीत पाने पर रोहित शर्मा ने कहा, भारत निश्चित रूप से आगामी विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए तैयार होगा, हमारा ध्यान चैंपियनशिप जीतने पर होगा, लेकिन एक प्रक्रिया का पालन किया जाना है, यदि आप चैंपियनशिप जीतना चाहते हैं, बहुत सी अन्य चीजें हैं जिन पर आपको ध्यान रखने की जरूरत है, इसके बाद अंतिम परिणाम पर ध्यान केंद्रित करें। भारत ने अपना आखिरी आईसीसी खिताब साल 2013 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में जीता था। 

Comments

You must be logged in to post a comment.

About Author

Student

Recent Articles
Apr 23, 2024, 7:56 PM Faiz
Apr 22, 2024, 9:57 PM gokul
Apr 22, 2024, 5:58 PM pedro o alexander
Apr 22, 2024, 12:22 PM Shilpa Biswas
Apr 22, 2024, 5:18 AM pedro o alexander