शॉप्सी ऐप ऑनलाइन शॉपिंग | shopsy app kya hai

शॉप्सी ऐप ऑनलाइन शॉपिंग | shopsy app kya hai

 

shopsy app : आज हम शॉप्सी app के बारे में सबकुछ जानेंगे. जैसे : shopsy app kya hai | शोप्सी अप्प डाउनलोड कैसे करें | शॉप सी ऐप से पैसे कैसे कमाएं (shopsy se paise kaise kamaye) | शोप्सी अप्प ऑनलाइन शॉपिंग कैसे करें (how to order on shopsy)

 

 

हेल्लो दोस्तों, आज हम लेकर आएं,शॉप्सी app के बारे में सम्पूर्ण जानकारी, जिसे हम एक साल से यूज़ कर रहे हैं. इसकी हर बारीकी को देखा और परखा है. अपने इसी अनुभव को आपके साथ शेयर करने के लिए आज हमने ये लेख लिखा है. Shopsy app एक ऑनलाइन शौपिंग प्लेटफ़ॉर्म है, जिससे हम ऑनलाइन सामान खरीद सकते हैं. खास बात ये है कि sopsy app से हम पैसे भी कमा सकते हैं.

 

👉अगर आप शोप्सी अप्प डाउनलोड करना चाहते हैं तो नीचे दिए बटन क्लिक करें या इसके बारे में जानने के लिए आगे बढ़ें

 

👉 shopsy app download

 

😍अब आप ये पूछोगे की वो कैसे, तो इसका जवाब है ये पूरा आर्टिकल, अगर आप इसे ध्यान से पूरा पढ़ लेते हो और लगन के साथ काम करते हो तो कुछ महीनों में ही घर बैठे अच्छे पैसे बना सकते हो. अगर आप स्टूडेंट है तो भी इससे पैसे बना सकते हैं, बस आपको रोज एक घंटा ही देना है. अब बैठे ना रहिए, पूरा आर्टिकल पढ़ें और मोबाइल से पैसे कमाना शुरू करें.

 

Jump to (Topic Shortcut)  Hide 

1) shopsy app kya hai (shopsy app)

2) shopsy app se paise kaise kamaye ?

2.1) शॉप्सी ऐप को थोड़ा और आसानी से समझते हैं, कि how to earn on shopsy step by step?

3) क्या shopsy app मेरी ऑनलाइन शॉप है?

4) शॉप्सी ऐप ही क्यों चुने

5) shopsy customer care number

6) Shopsy ऐप रेफर करें और पैसे कमाएं (shopsy refer and earn Offer)

7) FAQs About Shopsy App

shopsy app kya hai (sopsy app)

shopsy in hindi- शोप्सी अप्प ऑनलाइन शॉपिंग बिजनेस प्लेटफ़ॉर्म है(shopsy online shopping app), जो बिना किसी इन्वेस्टमेंट के सभी को घर बैठे ऑनलाइन पैसे कमाने का मौका देता है. ये साइड बिजनेस के रूप में काम करता है. Sopsy app Flipkart ने लांच किया है, फ्लिप्कार्ट एक भारतीय कंपनी है जिसका मकसद सभी स्टूडेंट्स और बेरोजगार बिना किसी इन्वेस्टमेंट के ऑनलाइन पैसे कमाकर और अपने खर्चे चला सकें. अरे भाई इंतजार करो थोड़ा, इससे पैसे कमाने के बारे में भी बताएंगे, कहा था न पूरा पढ़ना.😍

 

Shopsy app kya hai | शोप्सी ऐप क्या है ? | What is Shopsy app | How to earn money from shopsy

shopsy kya hai | shopsy in hindi

shopsy flipkart ने कोरों जैसे महामारी को समझा और इस समस्या को ध्यान में रखकर भविष्य के लिए एक बेह्टर विकल्प हमारे लिए लांच किया है. sopsy app ड्रॉपशिपिंग (dropshipping) मॉडल पर काम करता है. ये फ्लिप्कार्ट ने बनाया है तो इसके स्टैंडर्ड को तो आप समझ ही सकते हैं, इसक बहुत ही अच्छी तरह डिजाईन किया गया है जिससे हमें कोई समस्या नहीं होने वाली है.

 

shopsy shopping app के द्वारा फ्लिप्कार्ट ने शहरों को ही नहीं, बल्कि गांवों तक अपना बिजनेस प्लान पहुंचाने की कोशिश की है. sopsy app गैर-महानगरो में ई-कॉमर्स को बढ़ावा देगा. इसमें हम Flipkart अकाउंट से भी लॉग इन कर सकते हैं और नया अकाउंट भी बना सकते हैं. लॉग इन होने के बाद हम Flipkart पर उपलब्ध 15 करोड़ से अधिक प्रोडक्ट्स हमारे हाथ में होंगे. शॉप्सी app के द्वारा युवाओं में बिजनेस करने की एक नई नींव डलेगी, जो भविष्य के लिए काफी बेहतर साबित होगी.

 

shopsy app se paise kaise kamaye ?

शॉप्सी app ड्रॉपशिपिंग (dropshipping) मॉडल पर करता है (यानी आप अपने कस्टमर के लिए शोप्सी अप्प से ऑनलाइन शॉपिंग करवा सकते हैं, जिसपर आपके बिजनेस का नाम होगा, कस्टमर को लगेगा आपके बिजनेस भेजा है). इस पर फ्लिप्कार्ट के सभी प्रोडक्ट्स उपलब्ध है, इसलिए ये व्यापक प्रोडक्ट लिस्टिंग हमें उपलब्ध करवाता है.

 

आपको shopcy app पर प्रोडक्ट्स सेलेक्ट करने और उन्हें सोशल मीडिया (Whatsapp, Instagram, Facebook, Twitter आदि) पर share करने है. जब ये प्रोडक्ट किसी भी व्यक्ति को पसंद आयेंगे तो वो इन्हें आपसे मंगवायेगा, इसके बाद आप shopsy पर उस व्यक्ति के लिए आर्डर बुक करिए और shoppy app के द्वारा फ्लिप्कार्ट आपका आर्डर आपके कस्टमर को भेज देगा तथा आपके द्वारा जोड़ा गया कमीशन प्राप्त हो जाएगा. 😍 अब आप कहोगे की हमें तो समझ ही नहीं आया, कैसे करेंगे. तो दोस्तों अभी नीचे पढ़िए, मैंने स्टेप बाय स्टेप पूरा बताया है.

 

 

शॉप्सी ऐप को थोड़ा और आसानी से समझते हैं, कि how to earn on shopsy step by step?

सबसे पहला काम हमें shopsy app download पर क्लिक कर शोप्सी अप्प डाउनलोड कर लेना है.

अब शॉप्सी पर अपना अकाउंट बनाएंगे या फ्लिप्कार्ट अकाउंट से लॉग इन करेंगे.

आप किसी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपने बिजनेस का नाम सोचकर एक पेज बनायेंगे, जैसे : इंस्टाग्राम बिजनेस अकाउंट, फेसबुक पेज और अन्य

अब हमारे कस्टमर्स को पसंद आने वाले बेहतर प्रोडक्ट्स चुनेंगे (जैसे: इलेक्ट्रॉनिक्स, कपड़े, मोबाइल, होम डेकोर)

उन्हें Whatsapp, Facebook, Instagram, Telegram पर शेयर करेंगे

जिस कस्टमर को पसंद आएगा वो आपको ऑर्डर देगा, मैसेज या कॉल द्वारा

वो ऑर्डर हम sopsy app पर कस्टमर के एड्रेस साथ लगा देंगे जैसे फ्लिप्कार्ट में लगाते हैं. साथ में अपना मार्जिन जोड़ देंगे

ऑर्डर शॉपी ऐप के द्वारा फ्लिप्कार्ट के पास जाएगा

फ्लिप्कार्ट 7 दिन के अंदर प्रोडक्ट कस्टमर के पास भेज देगा

वापसी समय(Return Period) के समाप्त होने के बाद आपको कमीशन मिल जाएगा

😍 अब भी समझ नहीं आया क्या, उम्मीद है समझ आ गया लेकिन शुरू कैसे करें, आपको ये अच्छे से जानना है, तो दोस्तों चिंता क्यों करते हो. इसके लिए हमने एक पोस्ट और लिखी है, जिसमें स्क्रीनशॉट के साथ पूरी प्रोसेस बताई है. (👉पढ़ें : shopsy app se paise kaise kamaye )

 

shopsy app kya hai

क्या sopsy app मेरी ऑनलाइन शॉप है?

जी हाँ!🎁 shopsy app आपकी ऑनलाइन दुकान बन सकती है. बस आपको Play Store से Shopsy App डाउनलोड करना है और अकाउंट बनाना है. आपकी ऑनलाइन शॉप तैयार है. आपको प्रोडक्ट्स ऑनलाइन दिखाने हैं. दिखाने के लिए Whatsapp, Instagram, Facebook, Facebook Page, Group और अन्य सभी प्लेटफॉर्म्स जिनपर आपका अकाउंट है और ना है तो बना लीजिए.

 

sopsy online shopping आपको एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म प्रदान करता है जहाँ आप आसानी से लॉगिन कर सकते हैं, और ऑनलाइन कमाई शुरू कर सकते हैं. बस अच्छे पसंद आने वाले प्रोडक्ट्स चुनो जो कि आपके संपर्क के लोगों को भी पसंद आए उन्हें शेयर करों. जब आपको आपके ग्राहकों की ओर से ऑर्डर मिलेंगे, तो Shopsy में आर्डर प्लेस करें और आर्डर उनके पते पर डिलीवर कर दिया जाता है. उस ऑर्डर के लिए कमीशन आपके खाते में आने शुरू हो जाते हैं.

 

शॉप्सी ऐप ही क्यों चुने

shoppy app के भरोसेमंद होने का सबसे बड़ा कारण है Flipkart. क्योंकि फ्लिप्कार्ट की विश्वसनीयता पहले ही व्यापक है. ये एप फ्लिप्कार्ट का होने कारण अन्य एप से बेहतर हो जाता है क्योंकि प्रोडक्ट से जुडी सभी डिलीवरी और समस्याए फ्लिप्कार्ट खुद देखता है इसलिए फ्लिप्कार्ट की तरह फ़ास्ट और सिक्योर है.

 

हम कुछ बिन्दुओ के देखते जिनकी वजह से sopsy app बेहतर है.

 

सात दिन में कस्टमर को डिलीवरी की विश्वसनीयता

एंड टू एंड ट्रैकिंग सिस्टम

फ्लिप्कार्ट के डिलीवरी सिस्टम का उपयोग

Sopsy app पर फ्लिप्कार्ट के सभी 15 करोड़ से अधिक प्रोडक्ट्स पर हमारी पहुंच होगी

भारत में मौजूद अन्य प्लेटफॉर्म्स की तुलना में बहुत बड़ा विकल्प

हमें एक लाख से अधिक भरोसेमंद फ्लिप्कार्ट आपूर्तिकर्ता मिलेंगे जो ग्राहकों की पूर्ण संतुष्टि सुनिश्चित करने के लिए कई वर्षों से काम कर रहें हैं.

किसी कस्टमर को संतुष्टि नहीं होने पर प्रोडक्ट्स/धन वापसी पॉलिसी इस समस्या को दूर करने में बेहतर साबित होगी.

किसी भी समय आप अपनी समस्याओं का निदान पा सकते हैं और shopsy जुड़े सवाल पूछ सकते हैं.

shopsy customer care number

Shopsy Customer Care Number – 1800 309 9898

Shopsy Email Supprot  – [email protected]

Shopsy ऐप रेफर करें और पैसे कमाएं (shopsy refer and earn Offer)

shopsy refer and earn Offer – Rewards ₹150 Each Referral In Bank Account : शॉप्सी फ्लिप्कार्ट ने अभी रेफ़र एंड अर्न का फीचर लांच किया है. जिसमें आप अपने दोस्तों को रेफ़र करके रूपये कमा सकते हैं. अगर आप भी पैसे कमाना चाहते हैं तो अभी Shopsy Flipkart App डाउनलोड करें और अपने सभी दोस्तों से 150 रूपये कमाएं.

 

आपको shopsy app kya hai लेख कैसा लगा , Comment करके जरुर बताए. इसमें हमने सिर्फ Sopsy app, के बारे में ही जाना हैं, इसकी पूरी प्रोसेस स्क्रीनशॉट के साथ जानने के लिए पढ़ें : shopsy app se paise kaise kamaye

 

हँसते रहिए, मुस्कुराते रहिए

 

धन्यवाद!

 

FAQs About Sopsy App

शॉप्सी फ्लिपकार्ट क्या है?

 

Shopsy एक ऑनलाइन बिज़नेस ऐप है, जिसका लक्ष्य है सभी यूज़र्स को ऑनलाइन पैसे कमाने का आसान रास्ता उपलब्ध करवाना. जिसमें किसी तरह का कोई भुगतान नहीं करना है. 

इस ऐप को Flipkart ने लॉन्च किया है. फ्लिपकार्ट का मकसद है भारतीय लोग बिना किसी इन्वेस्टमेंट के अपना ऑनलाइन पैसे कमाने का काम शुरू कर सकें

 

शॉप्सी ऐप का उद्देश्य क्या हैं?

 

Shopsy App  के द्वारा Flipkart का लक्ष्य 2023-24 तक 25 मिलियन से अधिक भारतीय उद्यमियों को ई-कॉमर्स की सहायता से सक्षम बनाना है. इसका उद्धेश्य अपने सम्पर्क के लोगों से बातचीत करके, आसानी से प्रोडक्ट्स समझाकर एक सरल प्रक्रिया से उपभोक्ताओं तक प्रोडक्ट्स की पहुँच प्रदान करना है और जिसके बदले कुछ कमीशन हमें हमारे एफर्ट्स के लिए दिया जाएगा.

 

क्या Sopsy app मेरी ऑनलाइन दुकान है?

 

जी हाँ! Shopsy आपकी ऑनलाइन दुकान बन सकती है. बस आपको Play Store से Shopsy App डाउनलोड करना है और अकाउंट बनाना है. आपकी ऑनलाइन शॉप तैयार है. बस आपको प्रोडक्ट्स ऑनलाइन दिखाने हैं. दिखाने के लिए Whatsapp, Instagram, Facebook, Facebook Page, Group और अन्य सभी प्लेटफॉर्म्स जिनपर आपका अकाउंट है और ना है तो बना लीजिए.

 

Sopsy app पर आपको भुगतान कैसे मिलता है?

 

उपयोगकर्ता अपने फोन नंबर का उपयोग करके शॉपी ऐप पर पंजीकरण कर सकते हैं और अपने नेटवर्क के साथ अपने चुने हुए कैटलॉग को साझा करके कमाई शुरू कर सकते हैं। उपयोगकर्ता ग्राहक की ओर से दिए गए प्रत्येक आर्डर पर कमीशन अर्जित करेगा। ऑर्डर किए जा रहे उत्पादों की श्रेणी के आधार पर कमीशन प्रतिशत अलग-अलग होगा। जो shopsy में आ जाएगा, बाद में उसे आप अपने अकाउंट में भेज सकते हैं.

 

क्या Shopsy का स्वामित्व Flipkart के पास है?

 

वॉलमार्ट के स्वामित्व वाली ई-कॉमर्स फर्म फ्लिपकार्ट ने एक ऐप शॉपी लॉन्च की है, जो भारतीयों को बिना किसी निवेश के अपना ऑनलाइन कारोबार शुरू करने में सक्षम बनाएगी। शॉपी के साथ, फ्लिपकार्ट का लक्ष्य 2023 तक 25 मिलियन से अधिक ऑनलाइन उद्यमियों को सक्षम बनाना है क्योंकि वे डिजिटल कॉमर्स का लाभ उठाते हैं।

 

shoppy app का मालिक कौन है?

 

उसामा अर्जुमंद – सह-संस्थापक और सीईओ

 

शॉप्सी फ्लिपकार्ट पर कमाई कैसे करें?

 

उपयोगकर्ता अपने फोन नंबर का उपयोग करके शॉपी ऐप पर पंजीकरण कर सकते हैं और अपने नेटवर्क के साथ अपने चुने हुए कैटलॉग को साझा करके कमाई शुरू कर सकते हैं। उपयोगकर्ता ग्राहक की ओर से दिए गए प्रत्येक आर्डर पर कमीशन अर्जित करेगा। ऑर्डर किए जा रहे उत्पादों की श्रेणी के आधार पर कमीशन प्रतिशत अलग-अलग होगा।

Comments

You must be logged in to post a comment.