57 करोड़ रुपए की है मालकिन, फिर भी शाहरुख खान के दिए 300 रुपए आज भी बटुए में रखती ये साउथ एक्ट्रेस, जानिए वजह

57 करोड़ रुपए की है मालकिन, फिर भी शाहरुख खान के दिए 300 रुपए आज भी बटुए में रखती ये साउथ एक्ट्रेस, जानिए वजह

Priyamani: प्रियामणि फिल्म इंडस्ट्री एक बड़ा नाम है जिन्होंने कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है. उन्होंने दक्षिण से लेकर बॉलीवुड में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है और वेब स्टोरी में भी वे खूब सराही जा रही हैं. तमिल, तेलुगू फिल्मों के अलावा अभिनेत्री हिंदी फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं जिनमें से एक चेन्नई एक्सप्रेस है. शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म के स्पेशल नंबर ‘1234 गेट ऑन द डांस फ्लोर’ (1234 Get on The Dance Floor) में प्रियामणि को परफॉर्म करते हुए देखा गया था. इसके जरिए उन्होंने बॉलीवुड में भी एंट्री की थी और फिल्म को खूब पसंद किया गया जिसका हर एक किरदार शानदार था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस के स्पेशन नंबर की शूटिंग के दौरान उन्हें किंग खान द्वारा 300 रुपए मिले थे और उस अमाउंट को वे आज भी अपने पर्स में संभाले रखती हैं. इसकी वजह जानने के लिए आगे स्क्रॉल करें. प्रियामणि को मनोज बाजपेयी की सुपरहिट वेब सीरीज द फैमिली मैन से खूब लोकप्रियता मिली है लेकिन इससे पहले हिंदी बेल्ट के लोग उन्हें चेन्नई एक्सप्रेस के परफोर्मेंस के जरिए जानते थे. उन्हें रोहित शेट्टी की एक्शन कॉमेडी में उनके डांस नंबर 1234 के लिए जाना जाता था. एक बार वे इंटरव्यू में गाने के सेट पर शाहरुख खान द्वारा दिए गए 300 रुपए के बारे में बात कर चुकी हैं. 

एक्ट्रेस ने शाहरुख के साथ काम करने के अपने अनुभव को बयां किया. अभिनेत्री ने कहा था उन्हें एक वजह से बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है और वो हमारे देश के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं जो कभी भी सफलता को कभी अपने सिर पर नहीं चढ़ने देते. प्रियामणि ने किंग खान को लेकर कहा था वो बहुत प्यारे एक्टर हैं और शूटिंग के दौरान हर कोई उनके आसपास सहज रहता है. उनका कमाल का व्यक्तित्व ही उनका करिश्मा ही है जिसके चलते लोग उनके अधिक प्यार करते हैं. इसका खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में जिक्र किया था. जूम से बात करते हुए प्रियामणि ने कहा था, ‘हमने चेन्नई एक्सप्रेस के गाने के लिए पांच रातों से अधिक समय तक शूटिंग की और यह बहुत अच्छा अनुभव था. 

एक्ट्रेस मानती हैं कि शाहरुख ने उन्हें पहले दिन से ही बेहद सहज बना दिया था. वे कहती हैं कि ‘जब से मैं उनसे मिली तो मैं शूटिंग शुरू करने से एक दिन पहले पहुंच गई. उस समय से लेकर जब तक हमने शूटिंग पूरी की तब तक वे एक दोस्त बन गए थे जो हम सभी का बहुत अच्छे से ख्याल रखते थे.’ 

अभिनेत्री ने खुलासा किया कि गाने की शूटिंग के दौरान बीच-बीच में हमने उनके आईपैड पर कौन बनेगा करोड़पति भी खेला. तब उन्होंने मुझे 300 रुपए दिए जो अभी भी मेरे बटुए में मेरे पास हैं. वो सिर्फ आपको सहज महसूस कराते हैं और स्वैग पर्सन हैं. जैसा कि वे कह चुकी हैं किंग खान देश के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक है. बात अगर वर्कफ्रंट को लेकर करें तो प्रियामणि द फैमिली मैन 3 में फिर से नजर आएंगी. 

वैसे आपको बता दें 38 वर्षीय प्रियामणी 57 करोड़ रुपए की मालकिन हैं, लेकिन बादशाह के दिए 300 रुपए को वे आज भी सहेजकर रखती हैं और कभी खर्च भी नहीं करतीं. 

शुभमन गिल को कपिल देव की वार्निंग! बोले- 'वह सचिन या विराट के लेवल का नहीं, फॉर्म जाएगा तो...' 

 

शुभमन गिल (Shubman Gill) का बल्ला आईपीएल में जमकर बोल रहा है. इस सीजन में वो अबतक 3 शतक ठोक चुके हैं और 800 से अधिक रन बना चुके हैं. फैंस ने तो गिल की तुलना विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर जैसे दिग्गजों से कर दी. लेकिन कपिल देव ने इस बात को मानने से इंकार किया है. उन्होंने शुभमन गिल को चेतावनी दी है. 

शुभमन गिल पिछले कुछ समय से टीम इंडिया के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. इसके अलावा, वह इस साल आईपीएल में भी सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. उन्होंने इस सीजन 800 से भी ज्यादा रन बना डाले हैं. कई लोगों ने तो उन्हें विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर की बराबरी का बता दिया. लेकिन पूर्व क्रिकेटर कपिल देव फिलहाल इस बात से सहमत नहीं. (GT/Twitter 

कपिल देव ने एबीपी न्यूज पर शुभमन गिल के बेहतरीन प्रदर्शन पर बात करते हुए कहा,"भारतीय क्रिकेट में सुनील गावस्कर आए, सचिन तेंदुलकर आए उसके बाद राहुल द्रविड , वीवीएस लक्ष्मण, सहवाग और फिर कोहली. शुभमन जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं ऐसा लगता है कि वह इन्हीं के नक्शेदम पर चल रहे हैं. (PIC: AFP) 

कपिल आगे बोले, "मैं अभी गिल को सचिन-गावस्कर की इस श्रेणी में नहीं रखूंगा. मानता हूं उनमें बहुत टैलेंट है. लेकिन बड़े खिलाड़ियों से तुलना करना अभी ठीक नहीं. मैं उन्हें एक और सीज़न देखना चाहूंगा. क्योंकि गेंदबाजों को एक या दो सीजन के बाद बल्लेबाजों की कमजोरी पता चलती है. अगर किसी बल्लेबाज के लगातार 3-4 सीजन अच्छे हैं तो हम कह सकते हैं कि वह ग्रेट है." (IPL Instagram) 

कपिल देव ने आगे कहा, "शुभमन गिल का अभी अच्छा दौर है. लेकिन मैं यह देखना चाहूंगा कि जब उनका फॉर्म जाएगा तो वह किस तरह से वापसी करते हैं. कई क्रिकेटर शुरुआत में अच्छा प्रदर्शन करते हैं लेकिन बाद में फेल हो जाते हैं. सूर्यकुमार यादव को देखिए अच्छे फॉर्म के बाद वह लगातार गोल्डन डक हुए. हालांकि, उन्होंने वापसी कर ली थी. (gt/twitter) 

बता दें कि शुभमन गिल ने इस साल 16 मैचों में अब तक 851 रन बनाए हैं. उन्होंने 3 शतक और 4 अर्धशतक जड़े हैं. जबकि सिर्फ 1 बार शून्य पर आउट हुए हैं. उनका उच्चतम स्कोर 129 का है. गिल का स्ट्राइक रेट भी 150 से ज्यादा का है. गिल ऑरेंज कैप जीतने की रेस में सबसे आगे चल रहे हैं. (AP) 

Box Office पर 3 से 30 करोड़ की छोटी बजट वाली फिल्म का कलेक्शन करीब 1000 करोड़, देखें लिस्ट 

Box Office: बॉलीवुड (Bollywood) में कई ऐसी फिल्में हैं, जिन्हें बनाने के लिए मेकर्स ने जमकर पैसे खर्च किए. हालांकि कुछ फिल्में सुपरहिट रहीं तो कुछ को लोगों ने नकार दिया. आने वाले कुछ महीनों में ‘आदिपुरुष’ और ‘टाइगर 3’ जैसी बड़े बजट की फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिनमें मेकर्स ने काफी पैसा लगाया है. इन फिल्मों को बनाने के लिए मेकर्स ने काफी पैसा खर्च किया है. लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसी भी फिल्में हैं जो कम बजट(Budget) में बनी हैं और उन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर ताबड़तोड़ कमाई की है. आइए जानते हैं उन फिल्मों के बारे में. 

1. पिंक: अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू और कीर्ति कुल्हारी की फिल्म , ‘पिंक’ को बनाने में 29 करोड़ रुपये का खर्च आया और इसने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर 108 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी. यह फिल्म 16 सितंबर 2016 को रिलीज हुई थी, जिसकी कहानी सभी को पसंद आई थी. 

2.स्त्री: फिल्म ‘स्त्री’ ने लोगों को डराने के साथ-साथ खूब हंसाया भी था. फिल्म की कहानी काफी शानदार थी. फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, अभिषेक बनर्जी, विजय राज और पंकज त्रिपाठी ने बेहतरीन काम किया था. बॉक्स ऑफिस (Box Office) इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक यह फिल्म महज 24 करोड़ में बनी थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 171 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 

4. हिंदी मीडियम: इरफान खान और सबा कमर की फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ को दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों ने भी खूब सराहा था. यह फिल्म 23 करोड़ रुपये में बनी थी. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म वर्ल्डवाइड 91.85 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही थी. 

5. अंधाधुन: फिल्म ‘अंधाधुन’ एक जबरदस्त थ्रिलर फिल्म है, जो 5 अक्टूबर 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में आयुष्मान खुराना, तब्बू और राधिका आप्टे की अहम भूमिका है. खबरों के मुताबिक यह फिल्म 32 करोड़ में बनी थी, जिसने वर्ल्डवाइड 114.33 करोड़ की कमाई की थी. 

6. ए वेडनसडे: नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर की फिल्म ‘ए वेडनसडे’ 5 सितंबर 2008 को रिलीज हुई थी. इसे बनाने में सिर्फ 3 करोड़ रुपए खर्च किए गए थे, जिसने वर्ल्डवाइड 16.22 करोड़ रुपए बटोरे थे. फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा था. 

फरदीन खान ने किया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, कम वक्त में बना ली सलमान जैसी बॉडी- नया लुक देख हैरान हुए फैंस 

फरदीन खान ने कुछ समय पहले अपनी कुछ फोटो शेयर की थीं. उन तस्वीरों में उनके बढ़े हुए वजन को देखकर फैन्स हैरान रह गए थे. 

नई दिल्ली: कभी लड़कियों की पहली पसंद बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं. कुछ महीने पहले उनकी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर आई थीं. इसमें उनकी फिटनेस देख फैंस हैरान रह गए थे. इसमें उनका वजन काफी बढ़ा हुआ था. लेकिन अब उनका नया अवतार और नया लुक देखने को मिल रहा है. उन्होंने खुद को पूरी तरह बदल लिया है. उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं. जिसमें उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख एक बार फिर फैंस दंग रह गए हैं. उनकी बॉडी की तुलना सलमान खान से हो रही है. 

इंस्टाग्राम पर फरदीन खान ने कई फोटो शेयर की हैं. इनमें उनकी फिटनेस देखने लायक है. उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख हर कोई हैरान है. नया अवतार और गजब का लुक कहर ढा रहा है. हर किसी के मन में एक ही सवाल है कि आखिर कैसे इतनी कम समय में ऐसी बॉडी बन जाती है. 

कड़ी मेहनत और जबरदस्त लगन से बहुत ही कम समय से फरदीन खान ने बेहतरीन बॉडी बना ली है. एक से बढ़कर एक फोटो उन्होंने शेयर की है. उनकी हर पिक्चर इंटरनेट पर धमाल मचा रही है. 

इंटरनेट पर फरदीन खान की फोटो लगातार ट्रेंड कर रही हैं. लोग 49 साल के फरदीन खान की तुलना दबंग सलमान खान से कर रहे हैं. अब एक बार नजर डाल लेते हैं उस तस्वीर पर जिसे देख फैंस शॉक रह गए थे. 

सोशल मीडिया पर फरदीन खान काफी एक्टिव रहते हैं. अक्सर फैंस के साथ कनेक्ट रहते हैं. अपनी लाइफ के पहलू उनके साथ शेयर करते हैं. बता दें कि 1998 में फिल्म 'प्रेम अगन' में उन्हें पहली बार काम करने का मौका मिला था. फिल्म 'दूल्हा मिल गया' के बाद उन्हें कभी भी किसी मूवी में नहीं देखा गया है. 

पढ़ाई के नाम पर आया बच्चे को रोना, मां ने दिया कमाई का ऐसा आइडिया, सुनते ही आ गई हंसी 

सोशल मीडिया पर एक कलियुगी मां का वीडियो वायरल हो रहा है. इस मां ने अपने बच्चे को बिना पढ़े पैसे कमाने का ऐसा आइडिया दिया, जिसे सुनते ही बच्चे को भी हंसी आ गई. 

बच्चे मन के सच्चे होते हैं. खासकर छोटे बच्चों को तो सिर्फ खाने और सोने से मतलब होता है. पहले के समय में मां-बाप अपने बच्चे को लेकर कई तरह के सपने देखते थे. बच्चे को आईपीएस अधिकारी बनाने से लेकर ऊंचे से ऊंचे ओहदे तक ले जाने का सपना पेरेंट्स देखते थे. लेकिन आज के समय में पेरेंट्स के सपने बदल गए हैं. अब उन्हें भी पता चल गया है कि पैसे कमाने के और भी कई जरिये हैं. 

9 से 5 की शिफ्ट में ही पैसे कमाना अब पुरानी बात हो गई है. सोशल मीडिया पर एक मां को अपने बेटे से पैसे कमाने के लिए जिस आइडिया को शेयर करते सुना गया, उसने लोगों हो हंसने पर मजबूर कर दिया. पहले तो मां ने अपने बच्चे को पढ़ाई के बारे में बताकर डरा दिया. जब पढ़ने के नाम पर बच्चे की रुलाई छूट गई तब मां ने उसे पैसे कमाने का एक आसान तरीका बताया. इसे सुनते ही बच्चा भी हंस पड़ा. 

मोमोज की रेड़ी से कमा लो पैसे

वायरल वीडियो में मां ने पहले अपने बच्चे को पढ़ाई के बारे में बताया. इसमें मां ने कहा कि बड़ा होने पर उसे फिजिक्स, केमिस्ट्री और मैथ्स पढ़ना पड़ेगा. जब बच्चे ने ये सुना तो रोने लगा. लेकिन उसकी मां ने तुरंत बच्चे को हंसा दिया. मां ने बच्चे को पैसे कमाने का एक यूनिक आइडिया दिया. मां ने जैसे ही मोमोज की रेड़ी लगाने का आइडिया दिया, बच्चे की हंसी छूट गई

.लोगों ने बताया नई जेनरेशन

वायरल वीडियो को एक ही दिन में लाखों बार देखा जा चुका है. इसे इंस्टाग्राम पर komalgugnani01 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया. कोमल एक मेकअप आर्टिस्ट भी है. अपने बेटे को पैसे कमाने का ऐसा आइडिया देकर उसने वीडियो वायरल करवा दिया. इसे अभी तक लाखों लाइक्स भी मिल चुके हैं. लोगों ने वीडियो पर जमकर कमेंट किया. एक शख्स ने लिखा कि इसे कहते हैं नई जेनरेशन. वहीं कई ने बच्चे की क्यूटनेस पर कमेंट किया 

इमरजेंसी पर डॉक्यूमेंट्री, अपनी गवर्नमेंट का रिपोर्ट कार्ड: मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर UP में पहुंच बनाने की तैयारी में बीजेपी

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी युवा मतदाताओं को इंदिरा द्वारा घोषित "आपातकाल के बारे में जागरूक" करने के लिए अभियान चलाएगी. इस अभियान की शुरुआत इमरजेंसी के वर्षगांठ पर होगी यानी कि 25 जून से यूपी भाजपा की टीम युवाओं की बीच पहुंचनी शुरू हो जाएगी... 

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी में 2024 के लोकसभा चुनाव की प्लानिंग शुरू हो गई है. इसके तहत अलग-अलग कार्यक्रमों की लिस्ट बनाई जा रही है, जिसके जरिये जनता के बीच पहुंचकर सरकार की अच्छी पहलों की जानकारी दी जाए. साथ ही विपक्ष के खिलाफ भी प्लान जारी है. इसी कड़ी में इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक अब उत्तर प्रदेश में भाजपा युवा मतदाताओं को इंदिरा द्वारा घोषित “आपातकाल के बारे में जागरूक” करने के लिए अभियान चलाएगी. इस अभियान की शुरुआत इमरजेंसी के वर्षगांठ पर होगी यानी कि 25 जून से यूपी भाजपा की टीम युवाओं की बीच पहुंचनी शुरू हो जाएगी. 

युवाओं को देश में लगाई गई इमरजेंसी के बारे में बताया जाएगा

पार्टी के पदाधिकारी ने इंडियन एक्स्प्रेस से बात करते हुए कहा, “25 जून को विशेष कार्यक्रम उन लोगों के लिए आयोजित किया जाएगा, जो आपातकाल के बाद पैदा हुए हैं. वे नहीं जानते कि कांग्रेस द्वारा लगाए गए आपातकाल के दौरान देश ने किस तरह की पीड़ा झेली. युवाओं को बताया जाएगा कि कैसे कांग्रेस ने इमरजेंसी लगाकर लोकतंत्र को खत्म कर दिया. समाज के बुद्धिजीवी वर्ग को भी इन आयोजनों में आमंत्रित किया जाएगा. 

महासंपर्क अभियान की 30 मई से होगी शुरुआत

इसके अलावा उन्होंने कहा, ‘पूर्व में भाजपा ने 25 जून को आपातकाल के दौरान राजनीतिक कैदियों के रूप में कैद लोकतंत्र सेनानी का सम्मान किया था. इस बार युवा मतदाताओं को जागरूक करने पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा.’ यह आयोजन मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने के मौके पर 30 मई से शुरू होने वाले यूपी बीजेपी के महीने भर चलने वाले महासंपर्क अभियान का हिस्सा होगा. पार्टी ने देश के अन्य हिस्सों में भी इसी तरह के आउटरीच की योजना बनाई है.” 

विकासतीर्थ का अवलोकन के नाम से बीजेपी चलाएगी एक और कार्यक्रम

सोमवार को यानी कि आज महासंपर्क अभियान के शुभारंभ की पूर्व संध्या पर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय आवास और शहरी मामलों के मंत्री हरदीप सिंह पुरी “मोदी सरकार की नौ साल की उपलब्धियों” पर लखनऊ में मीडिया को संबोधित करेंगे. महीने भर के अभियान के दौरान, भाजपा एक और कार्यक्रम चलाएगी, जिसका नाम “विकासतीर्थ का अवलोकन” है. जिसमें पार्टी विकास परियोजना स्थलों का प्रदर्शन करेगी, जिसे तीर्थ या तीर्थयात्रा कहा जाएगा.

 

लोगों और मीडिया कर्मियों को विकसित प्रमुख परियोजनाओं के स्थलों पर घुमाया जाएगा

कार्यक्रम के तहत भाजपा नेता और कार्यकर्ता लोगों और मीडियाकर्मियों को केंद्र या राज्य सरकार द्वारा विकसित प्रमुख परियोजनाओं के स्थलों पर ले जाएंगे. स्थानीय सांसद, विधायक और स्थानीय जिला इकाई के पार्टी नेता भी स्थलों का दौरा करेंगे. साथ ही, राज्य के 80 लोकसभा क्षेत्रों में से प्रत्येक में, पार्टी पद्म पुरस्कार विजेताओं, खिलाड़ियों, अभिनेताओं, डॉक्टरों, पूर्व न्यायाधीशों और शहीदों सहित 250 स्थानीय प्रमुख परिवारों की सूची बनाएगी. इसके बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता इन “प्रमुख परिवारों” के घरों का दौरा करेंगे और भाजपा के लिए उनका समर्थन मांगेंगे.

Comments

You must be logged in to post a comment.