Apple iphone का ये महगा मॉडल मिल रहा है इतना सस्ता कभी सोचा नहीं होगा || न्यू ईयर बिग ऑफर

iPhone XR Discount Price - अगर आप iPhone के शौकीन हैं और कोई नया आईफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं, लेकिन लेटेस्ट आईफोन का बजट अधिक होने की वजह से नहीं खरीद पा रहे हैं तो हम आपको iPhone XR पर मिलने वाले बेहतरीन ऑफर के बारे में बता रहे हैं। जी हां iPhone XR को 20,000 रुपये से कम में खरीदा जा सकता है।

अगर आप iPhone के शौकीन हैं और कोई नया आईफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं, लेकिन लेटेस्ट आईफोन का बजट अधिक होने की वजह से नहीं खरीद पा रहे हैं तो हम आपको iPhone XR पर मिलने वाले बेहतरीन ऑफर के बारे में बता रहे हैं। जी हां iPhone XR को 20,000 रुपये से कम में खरीदा जा सकता है। कुछ साल पहले iPhone XR को भारतीय बाजार में पेश किया गया है। iPhone XR का 64GB वेरिएंट ई-कॉमर्स साइट Amazon पर 33,999 रुपये में उपलब्ध है। इस ऑफर में आप सभी कलर्स और स्टोरेज वेरिएंट को खरीद सकते हैं।

 

ऑफर

 

कीमत की बात की जाए तो iPhone XR के 64GB वेरिएंट की कीमत Amazon पर 47,900 रुपये है, लेकिन 29 प्रतिशत के डिस्काउंट के बाद 33,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। एक्सचेंज ऑफर की बात की जाए तो इस आईफोन की खरीद पर पुराना या मौजूदा फोन एक्सचेंज करने पर 14,900 रुपये का डिस्काउंट लिया जा सकता है। यानी कि iPhone XR को 19,099 रुपये में खरीदा जा सकता है।

 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो iPhone XR में 6.10 इंच की Liquid Retina IPS LCD डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिफ्रेश रेजोल्यूशन 828x1792 पिक्सल और आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। प्रोसेसर के मामले में इस आईफोन में हेक्सा कोर Apple A12 Bionic प्रोसेसर आता है। ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए यह आईफोन iOS 12 पर काम करता है। कैमरा के मामले में इस आईफोन के रियर में f/1.8 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का पहला कैमरा दिया गया है। वहीं इस आईफोन के फ्रंट में f/2.2 अपर्चर के साथ 7 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। स्टोरेज के मामले में इस आईफोन में 3GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। बैटरी बैकअप की बात करें तो इस आईफोन में 2942mAh की बैटरी दी गई है जो कि 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कलर ऑप्शन के मामले में यह आईफोन Black, Blue, Coral, Red, White और Yellow में उपलब्ध है। डाइमेंशन के लिए इस आईफोन की लंबाई 150.90 mm, चौड़ाई 75.70 mm, मोटाई 8.30 mm और वजन 194.00 ग्राम है। सेफ्टी के लिए इस आईफोन को IP67 रेटिंग दी गई है। कनेक्टिविटी की बात की जाए तो इस आईफोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ 5.00, एनएफसी, लाइटनिंग, हेडफोन और ड्यूल सिम सपोर्ट दिया गया है। सेंसर की बात की जाए तो इस आईफोन में फेस अनलॉक, 3D फेस रिकॉगनाइजेशन, फिंगरप्रिंट सेंसर, कंपास/मैग्नेटोमीटर सेंसर, प्रोक्सिमिटी सेंसर, एक्सेलेरोमीटर सेंसर, एंबिएंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप सेंसर और बैरोमीटर सेंसर दिया गया है।

Comments

You must be logged in to post a comment.