iPhone 14 Pro के नए खुलासे ने फैन्स को किया खुश! पहली बार होने जा रहा है कुछ ऐसा; आप भी जानिए

iPhone 14 Pro के नए खुलासे ने फैन्स को किया खुश! पहली बार होने जा रहा है कुछ ऐसा; आप भी जानिए

 

Apple ने 2017 में iPhone X के लॉन्च के साथ स्क्रीन के टॉप पर नॉच जोड़ा था और यह अब तक जारी है. iPhone 13 के मॉडल में भी नॉच है. लेकिन उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अब आने वाले फोन के साथ इसे बदल सकती है. द इलेक से आने वाली नई रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए, जो डिस्प्ले सप्लायर्स पर आधारित है, तो OLED डिस्प्ले वाले आने वाले iPhone 14 सीरीज मॉडल में नॉच के बजाय पंच-होल कटआउट हो सकता है.

में होगा OLED पैनल

 

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सैमसंग को OLED पैनल में लेजर-कटिंग होल के लिए Philoptics और Wonik IPS से मशीनें मिलनी शुरू हो गई हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि एप्पल ने आईफोन 14 प्रो (iPhone 14 Pro) और आईफोन 14 प्रो मैक्स (iPhone 14 Pro Max) मॉडल पर नॉच से छुटकारा पाने का फैसला किया है क्योंकि कंपनी सैमसंग की क्षमता और डिस्प्ले के लिए होल पंचिंग में एक्सपरटाइज के बारे में आश्वस्त है, जो दक्षिण कोरियाई दिग्गज पहले से ही कर रही है. 

 

iPhone 14 Pro Max का डिस्प्ले

 

अगर रिपोर्ट सही है, तो आईफोन 14 प्रो मैक्स, जिसमें पंच-होल कटआउट के साथ 6.7 इंच का डिस्प्ले है, कंपनी द्वारा अब तक डिजाइन किए गए बेस्ट स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ एप्पल का स्मार्टफोन हो सकता है. आगामी Apple iPhone 14 Pro मॉडल सैमसंग के HIAA (होल-इन-एक्टिव-एरिया) मेथड का उपयोग करेंगे, जिसे अब तक की सबसे एडवांस OLED होल-पंचिंग तकनीक कहा जाता है. 

 

अब तक, Apple OLED LTPO पैनल के लिए सैमसंग डिस्प्ले पर निर्भर है, लेकिन LG भी कथित तौर पर उसी पर काम कर रहा है, लेकिन LG ने अभी तक परीक्षण नहीं किया है जो यह निर्धारित करेगा कि इसका उत्पादन आवश्यक क्वालिटी और कॉस्ट को पूरा करता है या नहीं.

Comments

You must be logged in to post a comment.