Pathan VS The Kashmir Files: ट्विटर पर शाहरुख की फिल्म 'पठान' का हुआ बायकॉट, लोगों ने की 'द कश्मीर फाइल्स' देखने की अपील

•बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' काफी समय से चर्चा में है। हाल ही में पठान का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था और फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन आज अचानक फिल्म 'पठान' को बायकॉट करने की मांग हो रही है। ट्विटर पर लगातार पठान बायकॉट ट्रेंड हो रहा है और यूजर्स फिल्म को बायकॉट करने के लिए एक के बाद एक ट्वीट कर रहे हैं। हालांकि दूसरी तरफ देखा जा सकता है कि लोग 'द कश्मीर फाइल्स' देखने की अपील भी करते दिखाई दे रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर ट्वीटर पर क्यों कर रहे हैं लोग 'पठान' को बायकॉट करने की मांग।

 

• इसलिए हो रही 'पठान' को बायकॉट करने की मांग-

 

इस समय फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' देश भर में छाई हुई है और फिल्म में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचारों की सच्ची कहानी दिखाई गई है, जिसे देखने के बाद लोग काफी भावुक हैं। ऐसे में फिल्म को लेकर किसी भी बॉलीवुड के बड़े सेलेब्स की प्रतिक्रिया न आने से ट्वीटर पर यूजर्स खासा नाराज दिखाई दे रहे हैं और शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' समेत पूरे बॉलीवुड को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

 

• बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ सकता है असर-

 

पठान बायकॉट करने के साथ ही ट्विटर पर जैसे मीम्स की बाढ़ आ गई है। यूजर्स शाहरुख खान को लेकर एक से बढ़कर एक मीम्स शेयर कर रहे हैं। अगर बात करें पठान की तो रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म को 2023 जनवरी में रिलीज किया जाएगा और अब ऐसे में बायकॉट की मांग उठने से 'पठान' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ सकता है। 

Comments

You must be logged in to post a comment.