​Sharmaji Namkeen का कास्ट, प्लॉट, रिलीज़ की तारीख और ट्रेलर

​Sharmaji Namkeen का कास्ट, प्लॉट, रिलीज़ की तारीख और ट्रेलर

​दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की शर्माजी नमकीन नाम की आखिरी फिल्म 2022 की नाटकीय रिलीज के लिए बुक है। जैसा कि फिल्म की शूटिंग अभी बाकी है, निर्माता इस साल अपने प्रशंसकों के लिए एक प्रशंसा के रूप में अनुभवी मनोरंजनकर्ता की आखिरी फिल्म पेश करने की कोशिश कर रहे हैं। इस सच्चाई को पूरा करने के लिए परेश रावल ने बाकी फिल्म को इसी तरह के काम में पूरा करने की सहमति दी है – एक नाजुक कदम जो हिंदी फिल्म में असामान्य है। फिल्म निर्माता और परेश रावल ने ऋषि के सम्मान के रूप में फिल्म देने के लिए यह निर्णय लिया है।

​शर्माजी नमकीन का कास्ट:

जूही चावला, सुहैल नय्यर, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार फिल्म के प्रमुख कलाकारों में से हैं। ड्रामा फ्लिक चाक एन डस्टर के बाद, जूही चावला और कपूर फिर से एक साथ दिखाई देंगे। बोल राधा बोल, लक बाय चांस और ईना मीना डीका उन फिल्मों में से हैं जिनमें दोनों ने काम किया है।

 

ऋषि कपूर का 30 अप्रैल, 2020 को निधन हो गया क्योंकि वह ल्यूकेमिया से पीड़ित थे। क्योंकि फिल्म पूरी होने से पहले ही कपूर का निधन हो गया, फिल्म में दो वरिष्ठ कलाकार एक ही किरदार निभा रहे हैं। बी जी शर्मा उपनाम शर्माजी, परेश रावल और ऋषि कपूर द्वारा निभाए गए चरित्र का नाम है।

​शर्माजी नमकीन का प्लॉट:

फिल्म की कहानी एक सेवानिवृत्त विधुर (शर्माजी) के जीवन के बारे में है जो खुद को व्यस्त रखने और अकेलेपन से बचने के लिए विभिन्न शौक में संलग्न है। वह यह तय करने से पहले कई तरह की गतिविधियों की कोशिश करता है कि खाना बनाना जीवन में उसकी बुलाहट है। दूसरी ओर, उनका बेटा अपने पिता के फैसलों से नाखुश है।

•शर्माजी नमकीन का ट्रेलर:

फिल्म का ट्रेलर 17 मार्च को लॉन्च किया गया था और इसे केवल दो दिनों में 15 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और यह यूट्यूब के ट्रेंडिंग पेज पर उपलब्ध है। कपूर परिवार ने अपने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म का प्रमोशन किया है। ट्रेलर लॉन्च पर, आलिया भट्ट अपने प्रेमी, रणबीर कपूर, उनकी मां, नीतू कपूर, रणबीर की बहन, रिद्धिमा कपूर और कपूर परिवार के अन्य सदस्यों के साथ शामिल हुईं।

 

रिद्धिमा कपूर ने अपने दिवंगत पिता की अंतिम फिल्म शर्माजी नमकीन की एक तस्वीर को देखने के बाद एक भावनात्मक संदेश के साथ साझा किया। नीतू कपूर ने एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें उनके बेटे अभिनेता रणबीर कपूर फिल्म बनाने के बारे में चर्चा कर रहे हैं।

•शर्माजी नमकीन का रिलीज की तारीख:

शुरुआत में यह संकेत दिया गया था कि फिल्म पिछले साल 4 सितंबर को कपूर के जन्मदिन पर रिलीज होगी। फिल्म निर्माताओं ने अब खुलासा किया है कि फिल्म 31 मार्च, 2022 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।

Comments

You must be logged in to post a comment.